Android Mobile को Tab में कैसे बदलें | 100 % Working Tricks

हेल्लो दोस्तों आज के इस article के माध्यम से हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप अपने android mobile phone को टैब ( Tablet ) में बदल ( Convert ) सकते हैं बड़ी आसानी से। आज के जमाने में कुछ लोग ऐसे भी है जिनको टैबलेट फोन को चलाने की इच्छा रखते है लेकिन उनका बजट नही बन पाता की वो टैब फोन को चला सके तो हम उनके लिए एक सेटिंग लाए हैं जिनको करने से आप का Android Smart Phone को Tab टैबलेट में बदल सकते है। आप के Android Phone के कौन सी सेटिंग करने से आप का फोन टैब Tablet Phone में बदल जायेगा। अगर आप अपने Android Phone को Tablet यानी Tab में बदलना चाहते हैं तो हमारे द्वारा बताए गए हर एक Step ka पालन करेंगे तो जरूर कर पाएंगे। अब ज्यादा देर न करते हुऐ चलिए। शुरू करते हैं।

Android Mobile को Tab में कैसे बदलें | 100 % Working Tricks 

Android Mobile Phone को Tab में कैसे बदलें ?

1. सबसे पहले अपने Android Phone के Settings में जाना होगा। 


2. अब अपने फोन के About Phone ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। 

3. About Phone के MIUI Version या आप का स्मार्टफोन में कोई और भी Version चल रहा है तो उस पर लगातार 3 बार टैब Tab करे, टैब Tab करते ही आप के Android Phone के Developer Option On हो जायेगा   


4. अब आप को अपने Android Phone के Settings में जाना होगा और Additional Settings वाले ऑप्शन पर क्लिक करके ओपन कर लेना है। 
5. Additional Settings पर Click करने के बाद आप को Developer Options दिखाई देता होगा उस पर आप को Click करने पड़ेंगे 
6. Developer Options पर क्लिक करने के बाद आप के Android Phone के सभी Options दिखने लगेंगे जिसमे आप को Smallest width Options को ढूढना होगा Smallest width Options दिखने लगे और उसमे कुछ नम्बर दिख रहा है उसे आप को याद रख लें या तो स्क्रीनशॉट्स कर ले ताकि आप को फिर से वापस Tab Phone से Android Phone बनाने में कोई दिक्कत ना आए। 


7. Smallest width Options में जो नम्बर दिख रहा है उसे आप को 500 से 600 लिख कर Ok करें Ok करने के बाद बाद जो आप को फिचर्स दिखाई देगा आप यकीन नही कर सकते बिल्कुल आप का Android Phone Tab ( टैबलेट ) में बदल जायेगा। नीचे दिए गए कुछ स्क्रीनशॉट्स दिए है जो आप देख सकते है। 

पिक्चर्स 1
पिक्चर्स 2

दोस्तों जैसे की मैने आप को बताया है कि Android Mobile को Tab ( टैबलेट ) में कैसे बदले तो हमारे द्वारा बताए गए इस Tricks को अपना कर बड़े आसानी से कर सकते है। 

इन्हें भी पढ़ें:

आज आपने क्या सीखा

Android Mobile को Tab में कैसे बदलें | 100 % Working Tricks 

मुझे उम्मीद है की आपको मेरी यह लेख जजरुर पसंद आई होगी. मेरी हमेशा से यही कोशिश रहती है की पढ़ने वाले को इस  विषय में पूरी जानकारी प्रदान की जाये जिससे उन्हें किसी दुसरे sites या internet में उस article के सन्दर्भ में खोजने की जरुरत ही नहीं पड़तीयदि आपको यह पोस्ट पसंद आया या कुछ सीखने को मिला तब कृपया इस पोस्ट को Social Networks जैसे कि FacebookWhatsaapInstagram, और Twitter इत्यादि पर share कीजिये।


Download करें Android Apps
और इंस्टॉल कीजिए अपने Smart Phone में
Hindi Hi-Tech Gyan
पायें नये- नये जानकारी तुरंत
अभी डाउनलोड करें

App2Hub एक Apps Store है। जिसमे आप को लगभग सभी एप्स मिल सकते हैं। कुछ Paid Apps है जो की आप को बिल्कुल Free में पा सकते हैं। 
अभी Visit करें हमारी Website को
यहां पर Click करें 👇


C.E.O / Manager 
Seraaz ALi Officials 

नमस्कार दोस्तों,  मेरा नाम सेराज अली है और इस Hindi Hi Tech Gyan का संस्थापक हूँ. मुझे Bloging, SEODigital Marketing  जैसे विषयों पर गहरी नॉलेज है! इस Blog पर Tech Gyan, Internet, Android Tips, Apps Tips, Special Trick, Google Tips, Youtube Tips, Social Media Tips, Make Money Online से जुड़े लेख साझा करते है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे. हमारे ब्लॉग पर आने के लिए धन्यवाद
www.hindihitechgyan.blogspot.com

 होम पेज पर जानें के लिऐ यहां क्लिक करें
Go to Home Page On Site



एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने